दिल्ली में इजरायल दूतावास के पास ब्लास्ट की खबर सामने आ रही है। इसमें गाडि़यों के शीशे टूटे हैं। दिल्ली पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की है। इस स्थान से कुछ ही दूरी पर इस समय गणतंत्र दिवस समारेाह के समापन स्वरूप राष्ट्रपति भवन में बीटिंग द रिट्रीट सेरेमनी चल रही थी। यह इलाका उच्च सुरक्षा के घेरे में रहता है। टीवी चैनल्स की शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार यह क्षेत्र संवेदनशील क्षेत्रों की श्रेणी में आता है।

पुलिस के अनुसार यह ब्लास्ट फुटपाथ के पास हुआ है। इसमें कई कारों को नुकसान हुआ है। इजराइल दूतावास दिल्ली के लुटियंस जोन में है। औरंगजेब मार्ग पर स्थित इजराइल दूतावास के पास हुए ब्लास्ट की जिम्मेदारी फिलहाल किसी आतंकवादी ग्रुप ने नहीं ली है। पुलिस जांच कर रही है। सुरक्षा एजेंसियां भी दिल्ली में हुए ब्लास्ट के बाद अलर्ट हो गईं हैं। ब्लास्ट में चार-पांच कारों को नुकसान हुआ है। दिल्ली पुलिस के पीआरओ ने बताया कि एक कम तीव्रता वाला धमाका हुआ है।

यह करीब पांच बजकर पांच मिनट पर यह धमाका हुआ है। धमाका पांच एपीजे अब्दुल कलाम रोड पर जिंदल हाउस के पास हुआ है। इस धमाके में फिलहाल कोई हताहत नहीं है ना ही इसमें किसी सामान को क्षति हुई है। इसमें सिर्फ तीन कारों के शीशे टूटे हैं। शुरुआती जांच में यह पता चला है कि किसी शरारती तत्वों ने यह सनसनी फैलाने के लिए धमाका किया है।

 

 

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment