पिता ने कोरोना संक्रमित हुए बेटे से तोड़ा रिश्ता 

देशभर में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा हैं। इंसान के स्वास्थ्य के साथ-साथ इस महामारी का असर लोगो के रिश्तों-नातों में और इंसानियत पर भी हद से ज्यादा पड़ा है। देशभर में लगातार कोरोना के डर से ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिनमें इस महामारी के कारण अपनों ने ही अपनों का साथ छोड़ दिया हैं। ऐसा ही एक मामला कोलकाता में सामने आया हैं जहा एक बच्चे को कोरोना संक्रमित होने के कारण उसके अपने ही पिता ने उसे रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया था।

जानिए पूरा मामला

एक 13 साल का बच्चा कोलकाता के सियालदह रेलवे स्टेशन पर रोता हुआ मिला। उस बच्चे के पास कोरोना संक्रमित होने का एक रिपोर्ट था। उस बच्चे को पुलिस ने  रेस्क्यू किया और चाइल्ड लाइन को बताया। पुलिस ने जांच के बाद उस बच्चे के घर का पता लगाया और बच्चे को उसके परिजनों के हवाले कर दिया। बच्चे की हालत फिलहाल स्थिर है।

अधिकारियों के अनुसार जब उस 13 साल के बच्चे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उसका पिता घबरा गया और फिर उसने अपने ही बेटे को लावारिस की तरह रेलवे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment