काफी कम कीमत पर लॉंच हुआ बेस्ट बैटरी वाला Infinix Hot 12 Play

Infinix Hot 12 Play new smartphone launched
Infinix Hot 12 Play new smartphone launched

Infinix Hot 12 Play: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर अभी ब्लैक फ्राइडे सेल चल रही है। सेल में आपको मोबाइल और लैपटॉप पर कई तरह के डिस्काउंट ऑफर देखने को मिल जाते हैं। आज हम बहुत कम बजट में बड़ी बैट्री वाले मोबाइल फोन की जानकारी देने वाले हैं। हम बात कर रहे हैं Infinix HOT 12 Play की । फ्लिपकार्ट पर Infinix HOT 12 Play की वर्तमान में अधिकतम कीमत ₹8299 है। सभी ऑफर्स डिस्काउंट के बाद यह फोन आपको फ्री में मिल सकता है। समय के साथ फ्लिपकार्ट अपने कीमत व ऑफर्स मे बदलाव कर सकता है।

कम कीमत में यह मोबाइल देता है बेस्ट फीचर्स

Infinix HOT 12 Play की खूबियों की बात की जाए तो, इस फोन में 90Hz की रिफ्रेश रेट वाला 6.82 इंच की HD+ डिस्पले के साथ 6000mAh की बड़ी बैट्री मिलती है। कैमरा की बात की जाए तो पीछे की ओर 13 मेगापिक्सल के साथ AI लेंस सेटअप मिलता है। सेल्फी के लिए सामने की ओर 8 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा मिलता है। यह फोन Unisoc T610 SoC प्रोसेसर की पावर के साथ एंड्रॉयड 11 पर आधारित XOS 10 यूआई के साथ मिलता है। सिक्युरिटी के लिए पीछे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

इस फोन की वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर कीमत ₹8299 है। अगर आपके पास Citi bank का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है तो आपको 10 परसेंट का तत्काल कैशबैक मिलेगा। आपके पास पुराना मोबाइल फोन हैं तो पुराने फोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ ₹7750 तक का एक्सचेंज बोनस का लाभ ले सकते हैं। इस प्रकार आप यह फोन फ्री मे खरीद सकते हैं।

यह फोन केवल एक वेरिएंट मे खरीदारी के लिए उपलब्ध है। Infinix HOT 12 Play (4GB,64GB) की कीमत ₹8299 है।यह फोन 4 कलर ऑप्शंस मे मिलता है। गोल्ड, ग्रीन, ब्लू और ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं।

कस्टमर्स को खूब पसंद आ रहा है यह स्मार्टफोन

लोगों के रिव्यू की बात की जाए तो फ्लिपकार्ट पर 1,01,129 लोगों ने 4.3 स्टार की रेटिंग दी है। जो बताती है कि इस फोन को लेना सही फैसला रहेगा। ब्रांड की ओर से मोबाइल हैंडसेट पर 1 साल की और एसेसरीज पर 6 महीने की वारंटी मिलती है। 64 GB का स्टोरेज कई यूजर के लिए कम पड़ सकता है। ऐसी स्थिति में आप माइक्रो SD कार्ड से 256 GB तक बड़ा सकते हैं।

क्या आपको यह फोन लेना चाहिए?

टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट के अनुसार अगर आपको कम बजट में एक बड़ी बैट्री वाला फोन खरीदना है और आपके लिए 5G ज्यादा महत्व नहीं रखता है, तो आप यह फोन खरीद सकते हैं।

मध्य प्रदेश से पेशेवर लेख लेखक, खबरो का भंडार लेते हुए सटीक रीसर्च के साथ हाजिर.

Leave a comment