दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया नें भारतीय जनता पार्टी को कठघरे में खड़ा कर जताया गुस्सा . वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके  काफिले पर हुए हमले पर मनीष नें अपनी चुप्पी तोड़ी .उप मुख्यमंत्री  नें कहा भारतीय जनता पार्टी का चरित्र  यही है. सिटींग मुख्यमंत्री  पर हमला करवा कर चुनाव में हार की  बौखलाहट स्पष्ट रूप से नजर आ रही है. भाजपा सरकार बल के प्रयोग से जीत हासिल करना जानती है. लोगो को डराना,धमकाना ,मारना -पीटना इनका चरित्र है. यहाँ तक की मेरे घर भी पहुँच गये थे. दिल्ली जल दफतर में तोड़ फोड़ भी किया था. बंगाल में जो भी हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है. इस तरह के कृत को कभी माफ़ नहीं करना चहिए.

मनीष सिसोदिया के पहले कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला नें बंगाल मुख्यमंत्री के साथ हुए इस हादसे की कड़ी निंदा की कहा चुनाव जीतने के लिए इस तरह की नीच रणनीति नहीं अपनानी चाहिए ,उम्मीद है  चुनाव आयोग मामले  की जाँच तह तक करेगी .

ममता बनर्जी के काफिले पर हमला .

गुरुवार को ममता बनर्जी नंदीग्राम से नामंकन कर वापस जा रहीं थी. और कथित तौर पर उनपर हमला हुआ जिससे उनके पैर और हाथ में गंभीर चौट पहुंची है. ममता बनर्जी नें मौजूद पत्रकारों  से हामले के पीछे बीजेपी को करार दिया. फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है.

बीजेपी नें  कहा सहानभूति के लिए किया गया नाटक .

ममता बनर्जी नें उनपर हुए हमले के पीछे भाजपा सरकार को दोषी कहा . जिसके जवाब में भाजपा सरकार के प्रवक्ता इसे चुनावी स्टंट कह रहे है.उन्होंने कहा की हारनें के डर से दीदी अब नाटक करने लगी है . जिससे लोगो की संवेदना उनसे जुड़े. यह एक चुनावी स्टंट है, आखिर दीदी के पास कड़ी सुरक्षा का इंतजाम हर वक्त रहता है, उनके सबसे करीब चार आइएएस ऑफिसर मौजूद रहते है. फिर भी उनपर हमला हो जाता है. दीदी को फिर  तो सबसे पहले अपने सिक्यूरिटी गार्ड को निकालना चाहिए.

Leave a comment