गोएयर ने शुक्रवार को श्रीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए अपना पहला ट्रायल नाइट ऑपरेशन सफलतापूर्वक किया, एसआईए अधिकारियों को उम्मीद है कि सभी एयरलाइंस अगले सप्ताह नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) से अंतिम मंजूरी के बाद हवाई अड्डे से रात की उड़ानें संचालित करेंगी।

SIA के निदेशक संतोष ढोके ने कहा शुक्रवार को गोएयर ने अपनी ट्रायल नाइट फ्लाइट की शुरुआत रात 8.30 बजे श्रीनगर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए की थी, और यह सफल रही। आज भी ऐसा ही करने की संभावना है।

गुरुवार को गोएयर और इंडिगो की हवाई-सुरक्षा टीमों ने विमानन नियामक को अपनी रिपोर्ट भेजने से पहले श्रीनगर से ट्रायल नाइट उड़ानों के संचालन के लिए DGCA से अनुरोध किया था। उन्होंने कहा कि अगले सप्ताह से श्रीनगर हवाई अड्डे से रात्रि उड़ान संचालन के लिए डीजीसीए की अंतिम मंजूरी देने की उम्मीद है।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment