दिल्ली एनसीआर : आर के तिवारी उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव ने नोएडा सेक्टर-30 मे शनिवार को चाइल्ड पीजीआई अस्पताल का निरीक्षण किया और इस दौरान उन्हें पीजीआई अस्पताल में कुछ खामियां दिखाई दी। उन्होंने खामियों पर लगाई फटकार और कड़ा रुख अपनाते हुए इन्हें जल्दी ठीक किये जाने का निर्देश दिया। यह जानकारी अधिकारियों द्वारा दी गई।

PGI के अधिकारियों ने बताया कि मुख्य सचिव शनिवार कि सुबह चाइल्ड पीजीआई अस्पताल पहुंचे। उन्होंने अस्पताल का निरीक्षण किया उसी दौरान भर्ती हुए मरीजों से उनके स्वास्थ्य और अस्पताल में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। अधिकारियों ने बताया कि निरीक्षण के दौरान अस्पताल में मुख्य सचिव को कुछ खामियां दिखाई दी जिसे उन्होंने जल्द हि दूर करने का निर्देश दिया हैं।

जल्द होगी डाक्टरों की कमी दूर

इस बीच, अस्पताल के निदेशक डॉ डी के गुप्ता ने एक बैठक के दौरान मुख्य सचिव को बताया कि अस्पताल में डॉक्टरों की कमी है। इस कारण स्वास्थ्य व्यवस्थाएं प्रभावित होती हैं। इस पर मुख्य सचिव ने कहा कि इस बारे में वह शासन को लिखेंगे और जल्द ही डॉक्टरों की कमी को दूर किया जाएगा।

बिल्डरों और फ्लैट खरीदने वालों की समस्याओं पर बैठक

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि बिल्डरों और फ्लैट खरीदने वालों की समस्याओं को दूर करने के लिए मुख्य सचिव आर के तिवारी ने संबंधित अधिकारियों के साथ यहां एक बैठक की। इस दौरान जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

 

 

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment