दिल्ली से हरियाणा के लिए 16 जुलाई से रोजाना चलेगी यह स्पेशल ट्रेनें

दिल्ली से हरियाणा सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी हैं। रेलवे ने दिल्ली और हरियाणा के बीच दैनिक यात्रियों की परेशानीयों को दूर करने के लिए 16 जुलाई से अब रोजाना स्पेशल ट्रेन को चलाने का फैसला लिया हैं।

हजारों यात्रियों का सफर होगा आसान

रेल प्रशासन ने दिल्ली से हरियाणा सफर करने वाले यात्रियों के लिए तिलकब्रिज और भिवानी के बीच विशेष एक्सकप्रेस ट्रेन चलाने की घोषणा की है। दिल्ली से हरियाणा के लिए इस विशेष एक्सकप्रेस ट्रेन का परिचालन 16 जुलाई से शुरू होगा। इससे रोजाना कामकाज के लिए सफर करने वाले हजारों यात्रियों को लाभ होगा।

जानें- टाइम-टेबल

भिवानी-तिलक ब्रिज विशेष ट्रेन (04737)

भिवानी रेलवे स्टेशन – सुबह 5 बजे रवाना होगी

तिलक ब्रिज स्टेशन- सुबह 08.41 बजे पहुंचेगी

तिलक ब्रिज- भिवानी विशेष ट्रेन (04738)

तिलक ब्रिज स्टेशन- शाम 06.35 बजे रवाना होगी

भिवानी रेलवे स्टेशन – सुबह 10 बजे पहुंचेगी

इन जगहों पर रुकेंगी यह ट्रेन

इन जगहों पर रुकेंगी यह विशेष ट्रेन भिवानी सिटी, बामला, खरक, कलानौर कलां, लाहली, रोहतक, अस्थल बोहर, खरावड़, इस्माइला हरियाणा, सापला, रोहाद नगर, आसौदा, बहादुर गढ़, घेवरा, मुंडका, नांगलोई, मंगोलपुरी, शकूरबस्ती, दया बस्ती, विवेकानंद पुरी हाल्ट, दिल्ली किशन गंज, दिल्ली सदर बाज़ार, नई दिल्ली और शिवाजी ब्रिज स्टेशन।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment