Jobs In Delhi: 15 मार्च से DSSSB की वेबसाइट पर इस भर्ती के लिए आवेदन पत्र उपलब्ध होंगे। 14 अप्रैल आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख हैं।

नई दिल्ली: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने दिल्ली जल बोर्ड, दिल्ली शहरी आश्रय सुधार बोर्ड, आयुष निदेशालय, नई दिल्ली नगरपालिका परिषद और अन्य संगठनों में कुल 1,126 रिक्तियों पदों की वैकेंसी की घोषणा की हैं।

DSSSB द्वारा उम्मीदवारों का चयन स्किल टेस्ट और एक या दो स्तरीय परीक्षा के माध्यम से होगा।

किन पदों पर होगी भर्ती?

लेबोरेटरी असिस्टेंट,, टेक्निकल असिस्टेंट, फार्मासिस्ट, असिस्टेंट इंजीनियर, असिस्टेंट केमिस्ट, जूनियर इंजीनियर, प्रोग्रामर, असिस्टेंट, पर्सनल असिस्टेंट, सिक्योरिटी सुपरवाइजर, असिस्टेंट फिल्टर सुपरवाइजरस्पेशल, एजुकेटर, ड्राफ्ट्समैन, साइंटिफिक असिस्टेंट, के पदों पर वैकेंसी उपलब्ध हैं।

ग्रेजुएट्स और पोस्टग्रेजुएट्स उम्मीदवार, डिप्लोमा उम्मीदवार, इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

15 मार्च से DSSSB की वेबसाइट पर इस भर्ती के लिए आवेदन पत्र उपलब्ध होंगे। 14 अप्रैल आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख हैं।

DSSSB ने कहा, “किसी अन्य मोड के माध्यम से इन पदों पर भर्ती के लिए प्राप्त आवेदनों को स्वीकार नहीं किया जाएगा और उन आवेदनों को खारिज कर दिया जाएगा।

इसके अलावा, अलग-अलग समय पर उपर्युक्त पदों के लिए परीक्षा की तारीख अलग से सूचित की जाएगी.”

 

 

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment