दिन दहाड़े 20 लाख की लूट

यूपी के गाजियाबाद में लूट की घटना सामने आई है जिसमें दिन दहाड़े बदमाशों द्वारा 2 लाख रुपये सीमेंट कंपनी के अकाउंटेंट से लूट लिए गए। इस बीच बदमाशों ने हवा में फायर बिक्री यह घटना शाम करीब 4 बजे की है। इस घटना के बाद इंदिरापुरम और नोएडा पुलिस ने मौके पर पहुंचे लेकिन मामला नोएडा और गाजियाबाद की सीमा में उलझ कर रह गया।

सीमा विवाद में उलझी पुलिस

गाजियाबाद में शिप्रा अंडरपास में हुई इस घटना के बाद दोनों पुलिस सीमा विवाद में उलझी है। यह क्षेत्र गाजियाबाद और नोएडा पुलिस की सीमा से लगती है जिसके कारण पुलिस बार बार पीडि़त से घटनास्थल के बारे में जानकारी पूछती रही।

पीड़ित सीमेंट फैक्ट्री में करता है काम

पीडि़त का नाम संदीप है जो कनोडिया सीमेंट में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत हैं। एचडीएफसी बैंक से करीब 20 लाख रुपये निकाल कर नोएडा ऑफिस ले जा रहे थे। जिस वक्त यह घटना हुई व बाइक पर अकेले थे। पीड़ित के मुताबिक, शिप्रा अंडरपास के पास अचानक एक बाइक पर सवार दो लोगों ने ओवरटेक कर रास्ता रोक लिया और उनके हाथ से बैग लूटने लगे। उन्होंने बैग नहीं छोड़ा तो एक बदमाश ने हवाई फायर किया।

मदद के लिए चिल्लाते रहे मगर किसी ने नहीं की सहायता

बदमाशों द्वारा लूट की घटना के बाद संदीप मदद के लिए लगातार चिल्लाते रहे लेकिन ने वहां मौजूद लोगों ने हिम्मत नहीं दिखाई। वहीं बदमाशों का पीछा करते हुए पीड़ित एक कार से जा टकराए और उन्हें पांव पर चोट भी लगी। घटना के बाद इंदिरापुरम थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने बैंक में जाकर रुपयों के लेन देन की जानकारी लेने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे।

Leave a comment