नई दिल्ली-लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस में सुबह 6:45 बजे आग लगी थी। हलाकि प्रभावित कोच को अलग कर दिया गया। रेलवे ,के मुताबिक सभी यात्री सुरक्षित हैं. गाजियाबाद स्टेशन पर शताब्दी एक्सप्रेस में सुबह आग लगी थी . दिल्ली से लखनऊ जा रही शताब्दी एक्सप्रेस में आज सुबह अचानक आग लग गई. जब ट्रेन की लगेज बोगी में आग लगने से हर तरफ हड़कंप मच गया. तब गाजियाबाद स्टेशन पर काफी समय से ट्रेन को रोक दिया गया था. फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गयी . थोड़े देर बाद ही आग पर काबू पाया जा सका. उसके बाद बोगी से सामान को बाहर निकाला गया.

रेलवे विभागने जानकारी दी की नई दिल्ली-लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस में आज सुबह 6:45 मिनट पर अचानक आग लग गई थी. सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं. आग से प्रभावित कोच को ट्रेन से निकालकर अलग कर दिया गया. आग बुझने के बाद शताब्दी एक्सप्रेस सुबह 8:20 बजे गंतव्य के लिए रवाना हो गई.

हालांकि शताब्दी एक्सप्रेस में आग लगने की वजह का पता नहीं लग सका है. आग के पीछे के कारण का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. वहीं फायर ब्रिगेड की टीम का कहना है कि बोगी के पीछे सह जनरेटर में आग लगने की आशंका है.अभी इस मामले की जांच की जा रही है.

Leave a comment