दिल्ली-NCR समेत गुरुग्राम के कई इलाकों में हुआ जलभराव, सड़कें हुईं लबालब, घरों में घुसा पानी

मौसम विभाग (IMD) के अनुसार, गुरुग्राम, नोएडा, फरीदाबाद, बल्लभगढ़, सोनीपत, रोहतक सहित दिल्ली-NCR के अधिकांश स्थानों पर और आसपास के इलाकों में भारी बारिश हुई हैं।

दिल्ली-NCR के कई इलाकों में और गुरुग्राम में रविवार को झमाझम बारिश हुई हैं, भारी बारिश होने के कारण जगह जगह जलभराव हो गया हैं। गुरुग्राम में भारी बारिश होने से सड़कें पानी से लबालब हो गई हैं और लोगों के घरों में भी पानी घुस रहा हैं। गुरुग्राम में बारिश से इफ्को चौक समेत कई इलाकों में जलभराव हो गया हैं। सड़कों पर घुटनों तक पानी भरा होने के कारण राहगीरों और वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

इफ्को चौक समेत इन इलाकों में हुआ जलभराव

गुरुग्राम में बारिश से इफ्को चौक, नाहरपुररूपा, हीरो होंडा चौक, राजीव चौक अंडरपास, सिग्नेचर टॉवर, हुडा सिटी सेंटर, कन्हई चौक, वजीराबाद चौक, हिमगिरी चौक, सेक्टर-4/7 चौक, मेदांता अंडरपास, जिला कोर्ट, पुराने सिविल अस्पताल, सेक्टर-7-9-10, 9ए-की डिवाइडिंग सड़क, सेक्टर-14 के एचएसवीपी दफ्तर, सेक्टर-12 की सड़क, सेक्टर-15, 16, 17, 18, 21, 22, 23, 28, 29, 30, 31 और 37 की मुख्य सड़कें, रेलवे रोड, बसई रोड, राष्ट्रीय राजमार्ग के सर्विस रोड पर नरसिंहपुर, सेक्टर-47 डिवाइडिंग रोड पर, हुडा मार्केट, रोडवेज बस अड्डे स्थानों पर जलभराव हुआ है।

इसके अलावा गुरुग्राम के कई कॉलोनियों में पानी निकासी के उचित इंतजाम नहीं होने के कारण बारिश का पानी लोगों के घरों और दुकानों में घुस गया है।

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment