लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के बाद विरोध प्रदर्शन को देखते हुए गाजियाबाद-दिल्ली हाइवे को पूरी तरह से बंद किया गया। दिल्ली की तरफ से आने वाले ट्रैफिक मूवमेंट को पूरी तरह से रोक दिया गया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने ट्वीट में कहा कि विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर नेशनल हाइवे 24 और नेशनल हाइवे 9 को बंद कर दिया गया है।

 

वैकल्पिक रास्तों से जाने की सलाह
प्रदर्शनकारियों के संबंध में गाजियाबाद पुलिस द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग 24 और राष्ट्रीय राजमार्ग 9 को बंद करने के कारण दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि सराय काले खां से गाजियाबाद जाने वाले यात्रियों वैकल्पिक रास्तों का प्रयोग करें।

चिल्ला बॉर्डर पर ट्रैफिक स्लो
दिल्ली-यूपी सीमा के पास गाजीपुर बॉर्डर को पूरी तरह से बंद करने के कारण वैकल्पिक मार्गों पर दबाव बढ़ा गया है। नोएडा-ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक अलर्ट जारी किया है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि नोएडा-दिल्ली चिल्ला बॉर्डर पर ट्रैफिक का दबाव अधिक होने से ट्रैफिक स्लो चल रहा है। नोएडा पुलिस के ट्रैफिककर्मी यातायात को सामान्य बनाने में लगे हैं। नोएडा पुलिस की तरफ से हेल्पलाइन नंबर 9971009001 भी जारी किया गया है।

 

 

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment