दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करने वाले यात्री कृपया ध्यान दे दिल्ली एयरपोर्ट पर उन घरेलू यात्रियों का रैंडमली कोविड-19 टेस्ट किया जा सकता है , जो उन राज्यों से फ्लाइट पकड़कर आ रहे हैं जहां मामले बढ़ रहे हैं हलाकि इसपर कोई स्पष्ट गयी है की वो राज्य होंगे जहा से दिल्ली आने पर कोविद टेस्टिंग की जाएगी ।

बुधवार दोपहर 12:40 बजे दिल्ली एयरपोर्ट चलाने वाली कंपनी डायल ने एक ट्वीट किया इस ट्वीट के बाद से इस बारे में जानकारी लेने वालों की लाइन लग गयी । लोग इस खबर से काफी परेशान हुए , कितने ही लोग सोशल मीडिया पर भी यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर वे कौन-कौन से राज्य हैं, जहां से आने वाले यात्रियों का दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद कोविड टेस्ट किया जाएगा? जब डायल से तो उनका कहना था की उनके पास सिर्फ यह जानकारी दी गयी है की यह डीडीएमए का २३ मार्च को आदेश दिया गया है।

उनका कहना है की अब यह रैंडमली टेस्ट कौन करेगा और कब से करेगा, इसके बारे में हमारे पास कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। डायल द्वारा ये टेस्ट नहीं कराए जा रहे। यहीं टी-3 पर यात्रियों की कोविड आरटी-पीसीआर जांच करने वाली जनस्ट्रिंग्स लैब के अधिकारियों का कहना है कि यह टेस्ट हमारी लैब द्वारा नहीं किए जाएंगे। ये टेस्ट फ्री में होंगे। शायद सरकार के ही स्तर पर कुछ किया जा रहा है। इसकी जानकारी हमें नहीं है।

Leave a comment