पिछले शनिवार को दिल्ली के 3 रेस्टुरेंट में ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर की कालाबाजारी से जुड़े बड़े मैट्रिक्स सेल्युलर के सीईओ और उपाध्यक्ष समेत चार लोगों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था पर आज दिल्ली की एक अदालत ने इनमे से 4 लोगों को जमानत दे दी है। उन्हें राष्ट्रीय राजधानी में तीन शीर्ष रेस्तरां से बरामद किए गए ऑक्सीजन सांद्रता के कथित काले विपणन के संबंध में गिरफ्तार किया गया था।

चार आरोपियों को मिली जमानत

मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अरुण कुमार गर्ग ने चार आरोपियों को जमानत दे दी, लेकिन पांचवे आरोपी हितेश पर लंबित स्पष्टीकरण पर कोई आदेश पारित नहीं किया। आदेशों को जेल अधीक्षक को सूचित किया जाएगा और प्रत्येक 50,000 रुपये के जमानत बांड दाखिल करने के बाद आरोपियों को रिहा किया जाएगा।

पिछले शनिवार हुए ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर की धांधली के लिए हुए गिरफ्तार

शनिवार को, दिल्ली पुलिस ने कंपनी के सीईओ गौरव खन्ना और उपाध्यक्ष गौरव सूरी को तीन अन्य लोगों – विक्रांत, सतीश सेठी और हितेश के साथ गिरफ्तार किया। आरोपियों पर धोखाधड़ी, महामारी रोग अधिनियम और आवश्यक वस्तु अधिनियम से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इनपर पुलिस ने कहा कि उन्होंने दो शीर्ष रेस्तरां – टाउन हॉल और खान चाचा – खान मार्केट में, लोधी कॉलोनी में नेगे जू और छतरपुर के मंडी गांव में मैट्रिक्स के गोदाम से 524 सांद्रता बरामद की। तीनों रेस्तरां व्यवसायी नवनीत कालरा के स्वामित्व में हैं।

Leave a comment