दिल्ली का पंजाबी बाग मेट्रो स्टेशन बनेगा पहला इंटरचेंज स्टेशन (हॉल्ट) 

दिल्ली के पंजाबी बाग मेट्रो स्टेशन पर बनेगा मेट्रो का पहला इंटरचेंज स्टेशन (हॉल्ट ),जिससे पिंक और ग्रीन लाइन जुड़ेंगे। DMRC ने इंटरचेंज के निर्माण की वजह से ग्रीन लाइन पर मेट्रो सेवाओं के समय में बदलाव किया है। यह व्यवस्था 30 सितंबर तक लागू रहेगी।

पिंक और ग्रीन लाइन पर होगा यात्रियों का सफर आसान

इंटरचेंज के तैयार होने से पिंक और ग्रीन लाइन पर यात्रियों का सफर आसान हो जायेगा। बहादुरगढ़ सिटी, मुंडका और नांगलोई सहित बाहरी दिल्ली के लाखों यात्रियों इस इंटरचेंज से सुविधा मिलेगी। यात्रियों को मेट्रो लाइन बदलने के लिए पंजाबी बाग वेस्ट मेट्रो स्टेशन से निकलने के बाद कॉनकोर्स से होकर गुजरना होगा।

DMRC के अनुसार इंटरचेंज पर पिंक और ग्रीन लाइन मेट्रो यात्री गंतव्य तक पहुंचने के लिए ट्रेन बदल सकेंगे। इस मेट्रो स्टेेशन पर टिकट की सुविधा नहीं होगी, बल्कि मेट्रो लाइन बदलने के लिए ही यात्री इंटरचेंज सुविधा का इस्तेमाल कर सकेंगे।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment