मुंबई के चर्चित क्रूज़  पार्टी जिसका नाम Namascray रखा गया था और इसमें ही नारकोटिक्स विभाग की उपस्थिति हो गई और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ साथ आठ अन्य लोगों को डिटेन किया गया.

यह पार्टी दिल्ली के एक इवेंट एजेंसी के द्वारा संचालित किया जा रहा था जिसमें महज कुछ बड़े स्टार के बच्चे ही नहीं बल्कि सैकड़ों की संख्या में अन्य लोग भी पार्टी में शामिल थे और इस पार्टी का लुफ्त ले रहे थे.

उस मौके की एक वीडियो बाहर आ गई है जिसमें ताप या देखा जा सकता है कि पार्टी केबल कुछ लोगों को लेकर नहीं चल रही थी बल्कि यहां पर सैकड़ों की संख्या में भीड़ थी. हालांकि एक पक्ष का यह कहना है कि एक पार्टी में गिरफ्तार किए गए शाहरुख खान के बेटे और अन्य लोगों को जबरदस्ती टारगेट किया गया है.

सोशल मीडिया में लगातार नारकोटिक्स विभाग की इस कार्यवाही को लेकर लोग अपने अलग-अलग राय दे रहे हैं, लेकिन इस वीडियो को देखकर या तो जरूर साफ हो गया है कि अगर गिरफ्तारी होनी थी तो पार्टी ने उपस्थित उन सारे लोगों की होनी चाहिए थी जो उस वक्त इस पार्टी में मौजूद थे.

Here’s a glimpse from the Cruise party ‘Namascray’ for youngsters was organized by a Delhi event agency and hundreds of people attended it. 8 including Aryan Khan were detained.

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment