दिल्ली के उत्तरी जिले के एक स्कूल की 50 से अधिक छात्रओं, शिक्षिकाओं को अश्लील फोटो भेजने व ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने आइआइटी खड़गपुर से बीटेक कर रहे 19 वर्षीय छात्र को पटना से गिरफ्तार किया है। वह तीन साल से परेशान कर रहा था। एप की मदद से लड़कियों की आवाज में बात कर पहले दोस्ती करता था, फिर उनकी अश्लील तस्वीरों के जरिये परेशान करता था। आरोपित महावीर बिहार के पटना का रहने वाला है। पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

 

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि एक नामी स्कूल की छात्रओं के अभिभावकों और शिक्षकों ने छह अगस्त को सिविल लाइन थाने में शिकायत दी थी। इसमें उन्होंने आरोपित द्वारा साइबर स्टाकिंग (चोरी छिपे इंटरनेट मीडिया की प्रोफाइल से पीछा करना) के लिए इंटरनेशनल नंबर से फोन कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

वह फेसबुक व इंस्टाग्राम से छात्रओं की तस्वीर लेकर उसमें छेड़छाड़ कर उन्हें भेजता था और इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करता था। वह वचरुअल नंबर से वाट्सएप का भी प्रयोग करता था। मामले की जांच उत्तरी जिले की साइबर सेल यूनिट को सौंपी गई। जांच में पाया कि आरोपित 33 वाट्सएप वचरुअल नंबर, फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट व मेल आइडी बनाकर छात्रओं को परेशान करता था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment