आग की घटनाएं गर्मी के मौसम में अक्सर बढ़ जाता हैं। दिल्ली के कश्मीरी गेट बस अड्डे के पास दिल्ली में पारा बढ़ते ही आग लग गई। जानकारी के अनुसार आग कश्मीरी गेट के बस अड्डे की छठी मंजिल पर लगी है। आग पर फायर बिग्रेड की नौ गाड़ियों ने काबू पाया। कश्मीरी गेट बस अड्डे में किसी प्रकार की जन हानि नहीं हुई। फिलहाल अभी तक मिली जानकारी के अनुसार फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पा लिया है। इसका पता अभी नहीं चल पाया की किस वजह से बस अड्डे में आग लगी है।

आईएसबीटी दिल्ली का काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है। मेट्रो बस अड्डे के पास से ही गुजरती है और बहुत सारी दुकानें भी आसपास हैं। इसके अलावा दिल्ली के आईएसबीटी से पूरे भारत के लिए बसें मिलती हैं जिसकी वजह से यहां हर वक्त यात्रियों का भीड़ लगा होता है। जो तस्वीरें यहां सामने आ रही हैं वो दिखा रहीं हैं कि यहां पर आग बहुत ज्यादा है। यहां दफ्तर का रखा सामान खाक हो गया।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment