कथित तौर पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी और फिर उत्तरी दिल्ली के कश्मीरी गेट के एक फुटपाथ पर चढ़ गया जहां बुधवार सुबह कुछ बेघर लोग सो रहे थे। स्कूटर सवार और एक बेघर व्यक्ति मारे गए। पुलिस ने कहा कि दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी और इसके बाद उत्तरी दिल्ली के कश्मीरी गेट में एक फुटपाथ पर चढ़ने से तीन लोग घायल हो गए, जहां बुधवार सुबह कुछ बेघर व्यक्ति सो रहे थे।

स्कूटर सवार और बेघर लोगों में से एक की मौत हो गई थी। गलत ट्रक ड्राइवर को पुलिस टीम ने इलाके में गश्त ड्यूटी पर पकड़ा था। मामला दर्ज कर लिया गया और चालक अतीक अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया। ट्रक के साथ-साथ हादसे में शामिल स्कूटर को भी जब्त कर लिया गया।

अधिकारी के अनुसार, दुर्घटना सुबह 6 बजे के आसपास हुई जब उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने कश्मीरी गेट फ्लाईओवर से आउटर रिंग रोड की तरफ उतरते हुए एक स्कूटर को टक्कर मार दी। “स्कूटर से टकराने के बाद, ट्रक एक फुटपाथ पर चढ़ गया और चार बेघर व्यक्तियों को दौड़ा दिया। स्कूटर सवार भी घायल हो गया। सभी पांच लोगों को सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां स्कूटर सवार और एक बेघर व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया। अन्य तीन का इलाज चल रहा है, ”अधिकारी ने कहा।

Leave a comment