दिल्ली के खान मार्केट में चल रहा बड़ा धंधा

दिल्ली में सांसे थमती जा रही है , लोग ऑक्सीजन सिलिंडर के लिए तड़प रहे है व्ही दूसरी तरफ लोगों को इसी ऑक्सीजन की भरी कीमत चुकानी पर रही है , एक जगह ऐसा भी है जहा दिल्ली के खान मार्केट में कोविद मेडिकल सामान की बरी धांधली हो रही है , खान मार्किट इन सब मई से एक है जहाँ , इन मेडिकल उपकरणों को बेचने का बड़ा धंधा चल रहा है , इसके एक दिन बाद दक्षिण दिल्ली की लोधी कॉलोनी के एक रेस्तरां से 419 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स को जब्त किया गया, और कथित रूप से मशीन को बेचने के लिए रैकेट में शामिल होने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने छानबीन कर बताया

पुलिस ने कहा कि वे मैट्रिक्स सेल्युलर के मालिक गगन दुग्गल की भूमिका की भी जांच कर रहे हैं। पुलिस सूत्रों ने कहा कि जब यह दुग्गल था जिसने मशीनों का आयात किया था, उसने कथित तौर पर अपने दोस्त कालरा से संपर्क किया और उसे लोधी रोड और खान मार्केट में अपने रेस्तरां में रखने के लिए कहा। “उन्होंने 650 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स आयात किए और हमने 524 वसूल किए हैं… हम दुग्गल के खिलाफ आरोपों पर गौर कर रहे हैं।

पुलिस को नवनीत कालरा की तलाश

दिल्ली पुलिस को इस मामले में नवनीत कालरा नाम के एक बड़े बिजनेस मैन और पेज 3 सेलिब्रिटी की तलाश है. नवनीत ही टाउन हॉल और एक अन्य रेस्टोरेंट का मालिक है जहां से बड़ी तादात में ऑक्सीजन कन्स्टेटर बरामद किए गए है. पुलिस नवनीत की तलाश में छापेमारी कर रही है. वहीं कल लोधी कॉलोनी से चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस ने चारों के पास से 419 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जब्त किए हैं. ये लोग इनको 70 हजार रुपये से ज्यादा कीमत पर बेच रहे थे.

Leave a comment