दिल्ली के बाड़ा हिंदूराव में प्रॉपर्टी डीलर पर हुई फायरिंग

उत्तरी दिल्ली के बाड़ा हिन्दूराव इलाके में गुरुवार को देर रात प्रॉपर्टी डीलर और उसके मामा पर 5-6 बदमाशों ने रंजिश के कारण ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इस हमले में दोनों प्रॉपर्टी डीलर और उसके मामा बाल-बाल बच गए। इस फायरिंग में बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जिस कारण 2 राहगीरों की गोली लगने से मौत हो गई हैं। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से इस मामले की जाचं पड़ताल कर रही है।

ताबड़तोड़ गोलियां चलने से 2 राहगीरों की हुई मौत

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर मुजीब ईदगाह दिल्ली के बाड़ा हिन्दूराव इलाके में रहता है। उसके मामा का क्लिनिक रानी झांसी रोड पर है। प्रॉपर्टी डीलर उसके मामा के क्लिनिक पर था क्यों की उसे अपने मामा के साथ शाहदरा जाना था। जब दोनों गाड़ी में बैठे ही थे तभी 5-6 बदमाशों ने रंजिश के कारण फायरिंग शुरू कर दी। वो दोनों तो बच गए लेकिन यह गोली वहां से गुजर रहे 2 राहगीरों को लग गईं जब पुलिस ने दोनों घायलों को बाड़ा हिन्दूराव अस्पताल पहुंचाया, तो वहाँ डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment