दिल्ली के मॉडल टाउन में भारी बारिश के बाद नैनी झील हुआ ओवरफ्लो

दिल्ली के मॉडल टाउन में भारी बारिश के बाद, नैनी झील ओवरफ्लो हो गया हैं। पिछले 2 हफ्तों से नैनी झील उफान पर है। मॉडल टाउन के निवासियों को नैनी झील के आसपास जमा हुआ पानी चिंतित कर रहा है। मॉडल टाउन के निवासियों के घरों में नैनी झील का पानी ओवरफ्लो होने से घुस रहा हैं जिस कारण उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं।

घरों में घुसा पानी, निवासि हुए परेशान

मुकेश अग्रवाल लेक एरिया रेजिडेंट्स एसोसिएशन के महासचिव ने कहा कि दिल्ली में 15 जुलाई को बारिश के बाद नैनी झील में पानी भरने लगा था, जिस कारण नैनी झील के चारों ओर का रास्ता पूरी तरह से जलमग्न हो गया था। फव्वारा वाला एक द्वीप भी नैनी झील में डूबा हुआ है। नैनी झील के पास रहने वाले निवासीयों का कहना हैं की झील के आसपास से सांपों के उनके घरों में प्रवेश करने से वह चिंतित हैं, साथ ही उस क्षेत्र के चारों ओर से दुर्गंध भी आ रही है।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment