मेरठ और गाजियाबाद के बाद अब दिल्ली में भी एक ढाबे में थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद गुरुवार को ख्याला थाना पुलिस ने इस मामले की कार्रवाई की और वीडियो में दिखाई दे रहे दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार हुए दोनो आरोपियों की पहचान साबी अनवर और मोहम्मद इब्राहिम के रूप में हुई है। इनकी आयु 22 और 40 वर्ष बताई जा रही हैं। पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर दोनो आरोपियों का थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हो रहा था। इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर लोगों का इन आरोपियों पर गुस्सा फूट रहा है।

ट्विटर पर किसी ने पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी को एक वीडियो में टैग कर शिकायत दर्ज की थी कि इस वीडियो में दो शख्स रोटी बनाते समय इस पर थूक लगा रहे हैं। पुलिस ने ट्विटर पर मिली शिकायत की जांच शुरू कर दी। पुलिस को जांच में पता चला कि यह वीडियो ख्याला इलाके का है। इस वीडियो में दिख रहे ढाबे का नाम चांद होटल है।

 

 

 

 

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment