लाडो सराय इलाके में बुधवार रात हुए एक सड़क हादसे में मारुति ईको वैन दो बसों के बीच पिस गई। गनीमत यह रही कि उस वक्त वैन का चालक गाड़ी में नहीं था इसलिए उसकी जान बच गई। जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त मारुति ईको वैन एक क्लस्टर बस के पीछे खड़ी थी।वहीं, पीछे से आई एक डीटीसी बस ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी और वैन को घसीटते हुए क्लस्टर बस में टक्कर मार दी। इससे दोनों बसों के बीच में फंसकर वैन चकनाचूर हो गई। मामला दर्ज कर साकेत थाना पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, महरौली निवासी सूरजभान अपनी वैन से स्कूल के बच्चों को लाते-ले जाते हैं। बुधवार को स्कूली बच्चों को घर छोड़ने के बाद वह लाडो सराय में सीएनजी भरवाने गए थे। इस दौरान मंदिर के पास एक क्लस्टर बस खड़ी थी। सूरजभान ने बस से करीब 70 मीटर पीछे अपनी वैन खड़ी कर दी और मंदिर में लगे प्याऊ में पानी पीने चले गए। वह पानी पीकर वैन के पास पहुंचे ही थे तभी पीछे से आई डीटीसी की रूट नंबर 427 की एसी बस ने उनकी वैन में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद भी बस वैन को क्लस्टर बस तक घसीट ले गई। दो बसों के बीच फंसकर ईको वैन पूरी तरह से चकनाचूर हो गई।

सूरजभान ने बताया कि गनीमत यह रही कि उनकी वैन में कोई था नहीं वरना बड़ा हादसा हो सकता था। उनकी शिकायत पर साकेत थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, डीटीसी बस चालक ने पुलिस को बताया कि बस के ब्रेक फेल हो जाने के कारण बस पर उसका नियंत्रण नहीं रहा और हादसा हो गया।

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment