नई दिल्ली

दिल्ली पुलिस में हुआ एक बड़ा फेरबदल जिसके तहत 30 इंस्पेक्टरों के तबादले कर दिए गए हैं। इनमें दिल्‍ली पुलिस के 18 थानों के एसएचओ भी शामिल हैं। बाकी के थानों में इंस्पेक्टर और एटीओ थे, इनका तबादला अब दूसरी यूनिट्स में कर दिया गया है।

किसका तबादला, कहां हुआ

पुलिस मुख्यालय से जारी हुए आदेश के अनुसार और पुलिस कमिश्नर की मंजूरी के बाद मंगलवार को इनका तबादला हुआ। नजफगढ़ थाने के एसएचओ सुनील कुमार गुप्ता को वसंत विहार थाने का एसएचओ बना दिया गया है, तो वहीं चांदनी महल थाने के एसएचओ विनोद कुमार सिंह को किशनगढ़ थाने का जिम्मा सौंपा गया है, सराय रोहिल्ला थाने के एसएचओ लोकेंद्र सिंह को शाहबाद डेरी में, शाहबाद डेरी के एसएचओ राकेश कुमार को शकरपुर थाने में और गोविंदपुरी के एसएचओ चंद्र प्रकाश को आदर्श नगर थाने में ,सरोजिनी नगर के एसएचओ ओम प्रकाश पंवार को द्वारका जिले में, शकरपुर थाने के एसएचओ संजीव कुमार शर्मा को ट्रैफिक यूनिट में, सीमापुर के एसएचओ को नॉर्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में, वसंत विहार के एसएचओ रवि शंकर को सातवीं बटालियन में, देशबंधु गुप्ता रोड थाने के एसएचओ मधुकर राकेश को चौथी बटालियन में, शास्त्री पार्क के एसएचओ प्रमोद गुप्ता को दूसरी बटालियन में, लोधी कॉलोनी थाने के एसएचओ सुनील कुमार को शाहदरा जिले में, आदर्श नगर थाने के एसएचओ सुधीर कुमार को आउटर-नॉर्थ जिले में, अमन विहार के एसएचओ रघुबीर सिंह को नॉर्थ-ईस्ट डिस्ट्रिक्ट में, तिलक मार्ग थाने के एसएचओ विक्रमजीत सिंह विर्क को नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट में और ख्याला के एसएचओ कुमार कुंदन को आउटर डिस्ट्रिक्ट में भेज दिया गया है।

 

 

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment