राजधानी दिल्ली में दुष्कर्म और हत्या के फरार आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में आरोपित पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। हालांकि मामले में वांछित एक अपराधी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने आरोपित के पास से एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और एक खाली कारतूस बरामद किया है।

 

दरअसल, 15 फरवरी को शिकायतकर्ता संतोष तिवारी निवासी ग्राम सन्नोथ नरेला द्वारा अपनी 14 साल की बेटी के बारे में अज्ञात में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था। लेकिन चार दिन बाद सन्नोथ गांव में एक दुकान से युवती का शव मिला था जिसकी बदबू चारों तरफ फैली रही थी। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि उसने राहुल के कर्मचारी सुनील के साथ मिलकर 12 फरवरी की शाम को मेट्रो विहार में शाम करीब साढ़े सात बजे शराब ली थी और उन्होंने मिलकर उस लड़की को दुकान पर बुलाने की योजना बनाई थी।

सूचना पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने धोखे से लड़की को बुलाया और पहले एक-एक कर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उस रात लड़की द्वारा पहने गए ‘प्लाजो’ की मदद से उसका गला घोंट कर हत्या कर दी। वहीं, बाहरी उत्तरी जिला उपायुक्त बृजेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सोमवार रात को फरार आरोपी सुनील शाहपुर गढ़ी जंगल क्षेत्र से किसी से मिलने आएगा।

 

इसके बाद शाहपुर गढ़ी दिल्ली के जंगल क्षेत्र में आरोपित को पकड़ने के लिए एक जाल बिछाया गया था। लेकिन आरोपित ने पुलिस से बचने के लिए फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में आरोपित के पैर में गोली लगी है।

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment