दिल्ली पुलिस ने बिना बिल के 5 करोड़ से ज्यादा कीमत के सोने और डायमंड के जेवर पकड़े और चारों युवक को हिरासत में लेकर कस्टम विभाग के हवाले कर दिया। पांच-छह पैकेट में करीब 5 किलो जूलरी थी। यह चारों युवक राजस्थान के निवासी हैं और इनके नाम विद्याधर, मनीष, हरलाल और राजेंद्र कुमार हैं। चारों युवक जूलरी के पैकेट दिल्ली के करोल बाग से एयरपोर्ट ले जा रहे थे और वहां से यह जूलरी पैकेट कार्गों से मुंबई जाना था। इस मामले में कस्टम विभाग का कहना है कि समन जारी किया गया है।

नई दिल्ली के पुलिस अधिकारियों ने कहना की, रविवार के रात चाणक्यपुरी थाना पुलिस ने संदिग्ध हालात में रिज रोड पर जा रही एक स्विफ्ट कार को रोका और उन्हे जूलरी के 5- 6 पैकेट कार में मिले। कार में बैठे युवक कोई संतुष्टिपूर्ण जवाब नहीं दे पाए और ना ही उन्होंने पुलिस को कागजात दिखाये।

डॉ. ईश सिंघल नई दिल्ली जिला की डीसीपी ने बताया कि सोमवार को चारों युवकों और जूलरी को कस्टम विभाग के हवाले कर दिया गया। मंगलवार की शाम तक कस्टम विभाग ने दिल्ली पुलिस को जूलरी को लेकर कोई जानकारी नहीं दी जिस कारण दिल्ली पुलिस और कस्टम विभाग के बीच विवाद खड़ा हो गया।

मनीष गोयल कस्टम विभाग के उपायुक्त आईआरएस अफसर ने बताया कि इस मामले में कुछ लोगों को समन जारी किया गया है।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment