पहाड़गंज थाने के पास देशबंधु गुप्ता रोड पर खड़ी चार कारों से बैट्री चोरी करने के मामले में पहाड़गंज थाना पुलिस ने 12 घंटे के अंदर दो चोरों और चोरी की बैट्री खरीदने वाले रिसीवर को गिरफ्तार कर मामले की गुत्थी सुलझा ली है। सीसीटीवी फुटेज के जरिये पुलिस टीम ने चोरों के बारे में पता लगाकर उन्हें दबोच लिया। इनकी निशानदेही पर चुराई गई बैट्री व अपराध में इस्तेमाल आटो बरामद कर लिया गया।

 

मध्य जिले के डीसीपी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए चोरों के नाम वीरेंद्र उर्फ पप्पू (संगम विहार, वजीराबाद), अभिषेक यादव (भजनपुरा) व रिसीवर का नाम सलमान (करावल नगर) है। इनमें वीरेंद्र के खिलाफ पहले से सात आपराधिक मामले दर्ज हैं।

 

छह नवंबर को चार कार मालिकों ने पहाड़गंज थाने में शिकायत कर आरोप लगाया कि चोर उनकी कारों से बैट्री चोरी कर ले गए।

पुलिस टीम ने जब घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की तब चोरी की बैट्री को एक आटो में ले जाते हुए दिखाई दिया। आटो के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस टीम ने जब आटो रिक्शा के मालिक से पूछताछ की तब उन्होंने अपना आटो वीरेंद्र उर्फ पप्पू को किराये पर देने की बात कही। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपराध कबूल कर लिया। उसने अभिषेक यादव के साथ मिलकर कारों से बैटियां चोरी करने व चोरी की बैटियों को सलमान को बेचने की बात कुबूली, जिसके बाद उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment