दिल्ली में लगातार सड़क और सड़कों का जाल बिछाया और बड़ा किया जा रहा है ताकि लोगों को हर तरीके से यातायात अथवा आवागमन करने में सुविधा ज्यादा हो. दिल्ली में जहां मेट्रो के चौथे चरण का कार्य भी शुरू हो चुका है वहीं दिल्ली में कई मौजूदा सड़कों का चौड़ीकरण और साथ ही साथ सौंदर्य करण भी किया जा रहा है.

 

एक और 3 लेन फ्लाई ओवर का तोहफा मिला दिल्ली को.

दिल्ली में अक्सर जाम लगने वाले इलाकों को जाम मुक्त बनाने के लिए दिल्ली में प्लानिंग के तहत जगह-जगह फ्लाईओवर और अंडरपास बनाए जा रहे हैं. इसी क्रम में दिल्ली के सराय काले खां पर 3 लाइन का नया फ्लाईओवर निर्माण किया जा रहा है.

Image

आज से शुरू हो गया काम.

दिल्ली के सराय काले खां पर बनने वाले इस 3 दिन के नए फ्लाईओवर का निर्माण कार्य का शिलान्यास आज दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के द्वारा किया गया है.

Image

जानिए टाइमलाइन और रूट का फायदा

इस फ्लाईओवर के निर्माण होने के साथ ही टी जंक्शन पर सिग्नल पूरी तरीके से फ्री हो जाएगा और किसी प्रकार का यहां पर जाम नहीं लगेगा. इस पूरे प्रोजेक्ट को महज 1 साल के भीतर बनाकर चालू कर दिया जाएगा और इसके लिए कार्य को पूर्ण रफ्तार से शुरू कर दिया गया है. इसके बनने के साथ ही इस टी पॉइंट से दिल्ली नोएडा और गुड़गांव का रास्ता और आसान और बिना सिग्नल वाला हो जाएगा.

Image

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment