11 मीटर लंबा सब-वे

प्रोजेक्ट से जुड़े एनसीआरटीसी के एक अधिकारी ने बताया कि करीब 11 मीटर लंबा यह सब-वे बाक्स पु¨शग टेक्नोलाजी से बनाया जा रहा है। काम लगभग पूरा हो चुका है। सभी बाक्स फिट किए जा चुके हैं। अब इसकी अप्रोच रोड बनाई जा रही है। अधिकारी ने बताया कि जल्द ही यह काम भी पूरा कर लिया जाएगा। पीडब्ल्यूडी सूत्रों के अनुसार, यह सब-वे बन जाने से आसपास की कालोनियों में रहने वाले लोगों को भी राहत मिलेगी।

मथुरा रोड के भोगल रेलवे ओवरब्रिज के नीचे बन रहे सब-वे के कारण इस मार्ग पर लोगों को जाम का सामना करना पड़ रहा है। आश्रम से निजामुद्दीन जाने वाले कैरिजवे को आधा बंद करके इस पर काम किया जा रहा है जिसकी वजह से भोगल से लेकर पीछे आश्रम तक जाम लग रहा है। यह सब-वे नेशलन कैपिटल रीजन ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (एनसीआरटीसी) की ओर से बनाया जा रहा है।

पीडब्ल्यूडी के अधिकारी ने बताया कि इस रेलवे ओवरब्रिज के दोनों ओर एनसीआरटीसी के आफिस हैं। इन्हें जोड़ने के लिए ओवरब्रिज के नीचे सब-वे बनाया जा रहा है। पीडब्ल्यूडी के अधिकारी ने बताया कि निर्माण कार्य के दौरान ओवरब्रिज की सड़क का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था जिसकी मरम्मत करवाई जा रही है।

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment