दिल्ली समेत उत्तर प्रदेश और हरियाणा के सीमाओं पर 3 नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान पिछले साल नवंबर से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली और हरियाणा के टिकरी और सिंघू बॉर्डर के बीच बुधवार को दो महत्वपूर्ण सीमाएँ पूरी तरह से बंद रहीं क्योंकि किसानों ने तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन जारी रखा।

गाजीपुर बॉर्डर पर एक गाड़ी गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले लोगों के लिए खुली है। किसानों ने एलिवेटेड हाईवे के दूसरे रास्ते को भी बंद कर दिया था

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों से आनंद विहार, लोनी डीएनडी , डीएनडी और अप्सरा सीमाओं से गुजरने वाले मार्गों से यात्रा करने के लिए कहा। मोटर चालकों के लिए दिल्ली-नोएडा चिल्ला बॉर्डर के दोनों कैरिजवे भी खुले हैं।

दिल्ली और हरियाणा के बीच कुछ अन्य प्रवेश और निकास बिंदु, औचंदी, पियाउ मनियारी, सबोली और मंगेश बॉर्डर से गुजरते हुए, पूरी तरह से या आंशिक रूप से बंद रह सकते हैं।

ट्रैफिक पुलिस ने सलाह दी की दिल्ली और हरियाणा के बीच यात्रा करने वाले मोटर यात्री लामपुर सफियाबाद, पल्ला और सिंघू स्कूल टोल टैक्स बॉर्डर या गुरुग्राम और फरीदाबाद से गुजरने वाले अन्य मार्गों से वैकल्पिक मार्ग ले सकते हैं।

 

 

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment