किसान तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ नवंबर 2020 से गाजीपुर, टीकरी और सिंघू में हरियाणा और उत्तर प्रदेश के साथ दिल्ली की सीमाओं पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

टीकरी और सिंघू बॉर्डर जो की दिल्ली और हरियाणा की सीमाए हैं सोमवार को पूरी तरह बंद रहेगी वहा किसान तीन कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि, गाजियाबाद से दिल्ली की ओर जाने वालों के लिए गाजीपुर बॉर्डर पर एक ओर से गाड़ी जाने के लिए खुली होगी, क्योंकि एलिवेटेड हाईवे की दूसरी सड़क को किसानो ने रोक रखा हैं।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों से आनंद विहार, लोनी डीएनडी, डीएनडी और अप्सरा सीमाओं से गुजरने वाले मार्गों को लेने के लिए कहा। दिल्ली-नोएडा चिल्ला बॉर्डर के दोनों कैरिजवे भी आवागमन के लिए खुले हैं। दिल्ली और हरियाणा के बीच प्रवेश और निकास के लिए यात्री सिंघू, टिकरी, पियाउ मनियारी ,सबोली, औचंदी और मंगेश बॉर्डर के बीच से होकर गुजर रहे हैं।

दिल्ली और हरियाणा के बीच यात्रा करने वाले मोटर चालकों को ट्रैफिक पुलिस ने सलाह दी हैं कि वेह लामपुर सफियाबाद, पल्ला और सिंघू स्कूल टोल टैक्स सीमाओं या गुरुग्राम और फरीदाबाद से गुजरने वाले अन्य मार्गों से वैकल्पिक मार्ग लें।

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment