दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए आज एक समीक्षा बैठक बुलाई है। इस बैठक में दिल्ली के नोडल मंत्री और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और अन्य अधिकारी भी शामिल होंगे।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बने नोडल मिनिस्टर

दिल्ली में केजरीवाल ने कोरोना प्रबंधन के लिए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को नोडल मंत्री बनाया है। इस इमरजेंसी मीटिंग में मुख्यमंत्री सचिवालय के मुताबिक दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों की हालात और दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी (DDMA) की guideline के पालन कराने के मुद्दे पर चर्चा किया जाएगा।

दिल्ली में कोरोना के हालात के बेहतर प्रबंधन के लिए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को नोडल मंत्री बनाया गया है। विजय देव दिल्ली के प्रमुख सचि के जारी ऑर्डर के अनुसार अब दिल्ली में मनीष सिसोदिया मंत्रियों के बीच आपसी समन्वय और कोरोना मैनेजमेंट का काम देखेंगे

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment