देश के अलग-अलग शहरों में फिल्मी अंदाज में चलते ट्रक से ऑनलाइन डिलिवरी करने वाली कंपनियों के सामान को लूटने वाले मेवाती गैंग के तीनों लुटेरों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है। यह लुटेरे कोलकाता, पटना, मुंबई, लखनऊ, जयपुर से आने-जाने वाले ऑनलाइन डिलिवरी के सामान को चलती गाड़ी से लॉक तोड़ लूट लेते थे और दिल्ली में इस सामान को बेचते थे।

500 से अधिक वारदातों को अंजाम देने वाले यह आरोपी कंप्यूटर, इलेक्ट्रॉनिक और ड्राइवरी के एक्सपर्ट हैं। यह आरोपी मेवाती गैंग से जुड़े हैं, जिसमें 150 सदस्य हैं जो देश के अलग-अलग राज्यों में चलते ट्रक से चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं।

पुलिस ने सोमवार को फ्लिपकार्ट-ऐमजॉन का सामान लूटाने का चालक अंकुश की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर न्याज मोहम्मद, सलमान उर्फ सल्लू और याशिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ट्रक से लुटे गए कुछ सामान को बरामद कर लिया है।

 

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment