दिल्ली में सड़कें दिखी खाली, नेहरू प्लेस, कश्मीरी गेट, पालिका बाजार समेत अन्य जगह हुए  बंद

दिल्ली में गुरूवार को कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने आज से WeekendCurfew का लगाने का फैसला किया है। दिल्ली में WeekendCurfew के द्वारां सभी मार्केट आज पूरी तरह बंद रहे। दिल्ली में ज्यादातर सड़कें को भी खाली देखा गया है। राजधानी दिल्ली के नेहरू प्लेस, कश्मीरी गेट, सदर बाजार और पालिका बाजार समेत अन्य जगहों को पूरी तरह बंद देखा गया हैं। राजधानी दिल्ली में WeekendCurfew के नियमों का सख्ती से पालन कराया जा रहा हैं।

WeekendCurfew शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक रहेगा

दिल्ली में WeekendCurfew शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा। दिल्ली में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने WeekendCurfew समेत कई पाबंदियों को लगाने की घोषणा की। WeekendCurfew के दौरान दिल्ली में शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक मॉल, जिम, स्पा और ऑडिटोरियम बंद रहेंगे। केवल आवश्यक सेवाओं पर ही अनुमति दिया जायेगा।

 

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment