बदली गई 34 इंस्पेक्टरों की तैनाती

सोमवार की शाम को दिल्ली पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने एक आदेश जारी किया उसके तहत उन्होंने 34 इंस्पेक्टरों की तैनाती बदल दी हैं। इस आदेश के अनुसार कुछ थानाध्यक्ष नए लगाए गए हैं, जबकि कुछ पुलिस वालो को फिर से थानाध्यक्ष बना दिया गया है और कई पुलिस वालो को थानाध्यक्ष पद से हटा दिया गया है।

नए बनाए गए थानाध्यक्षों के नाम

वीरेन्द्र कुमार को कालकाजी का पहली बार थानाध्यक्ष बनाया गया है। इसी के साथ ही आईएनए मेट्रो में सुरेन्द्र कुमार को, नरेला औद्योगिक एरिया में अशोक कुमार को, सदर बाजार में संजय सिंहा को, विवेक विहार में अयज कुमार को, वजीराबाद में भास्कर शर्मा को, मंडावली में कश्मीरी लाल को, रणजीत नगर में समीर कुमार रावत को, तुगलक रोड में संदीप घई को थाना अध्यक्ष बनाया गया है।

फिर से बनाए गए थानाध्यक्ष

अलीपुर में संजीव कुमार को फिर से थानाध्यक्ष बनाकर यह जिम्मेदारी दी गई है। इंद्रपुरी में अनिल यादव को, नेबसराय में बलिहार सिंह को, जाफरपुरकलां में गिरीश कुमार सिंह को, भलस्वा डेयरी में हरेन्द्र सिंह को, केएन काटजू मार्ग में अशोक कुमार को, जगतपुरी में ओमप्रकाश को, महेन्द्र पार्क में संजय कुमार को, जहांगीरपुरी में राजेश कुमार को, पांडव नगर में विद्याधर को और डाबड़ी में सुरेन्द्र संधू को थानाध्यक्ष बनाया गया है।

delhipolice

थानाध्यक्ष पद से हटाए गए

नरेला औद्योगिक एरिया से अरविंद कुमार को, वजीराबाद से पूरनचंद यादव को, पांडव नगर से रतनपाल को, मंडावली से प्रशांत कुमार नेमा को, इंद्रपुरी से सरेन्द्र सिंह यादव को, जाफरपुर कलां से राजकुमार वजरिया को, गोविंद चौहान को तुगलक रोड से, अलीपुर से प्रदीप कुमार को, हेमंत कुमार को डाबडी से, श्यामसुंदर को महेन्द्रा पार्क से, राकेश कुमार को बवाना से और मंगोलपुरी से दविन्द्र सिंह को थानाध्यक्ष पद से हटा दिया गया है।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment