दिल्ली में बुधवार की सुबह सिविल लाइन इलाके में अज्ञात बदमाशों ने एक दुकान के भीतर घुसकर एक नेपाली महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। सिविल लाइन के तिब्बती कॉलोनी में यह महिला मेन रोड पर पानी-कोल्ड ड्रिंक्स का दुकान चलाती थी।

आरोपी पानी लेने के बहाने दुकान में घुसे और महिला के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी और मौके पर वहा से फरार हो गए। आरोपी की तलाश में दिल्ली पुलिस जुटी हुई है।

यह घटना राजधानी दिल्ली के मजनू का टीला के पास रिंग रोड पर स्थित एक दुकान मे हुई। दुकान में घुसकर महिला की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक महिला की पहचान मीना तमांग के नाम से हुई हैं और उनकी उम्र 45 साल बताई गई है। बताया गया की महिला सुबह-सुबह अपनी दुकान खोलने के बाद उसकी साफ-सफाई कर रही थी, इसी दौरान बदमाश पानी लेने के बहाने दुकान में आये और महिला के सीने में गोली मारकर हत्या कर दी और मौके पर वहां से फरार हो गए।

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment