पश्चिम दिल्ली के तिलक नगर इलाके के एक घर के कमरे में जिम ट्रेनर और उसकी महिला मित्र मृत पाए गए। जिम ट्रेनर की आयु 29 वर्ष हैं और उसकी महिला मित्र की आयु 23 वर्ष हैं। जांच पड़ताल के बाद पुलिस द्वारा बताया गया कि शव अत्यधिक सड़ चुके थे।

जिम ट्रेनर का नाम पवन पालीवाल बताया जा रहा हैं जो की मेरठ के निवासी थे और एक मॉडल भी थै। जबकि उनकी महिला मित्र की पहचान प्रियंका बिष्ट के नाम से हुई जो की नैनीताल की रहने वाली थी और गुरुग्राम में किसी कंसल्टेंसी में काम करती थी।

पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके के एक घर से आ रही थी दुर्गंध जिस कारण वहा के स्थानीय लोगो ने पुलिस को शुक्रवार को किया पीसीआर कॉल और इस बारे में बताया।

वहां के स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद पता चला कि लड़की इस घर में रहती थी और एक आदमी भी दो दिन पहले इस घर में आया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया की, “लगभग एक खाली शराब की बोतल और कुछ सप्लीमेंट गोलियों के रैपर भी घटनास्थल पर पड़े मिले। शव का पोस्टमॉर्टम किया गया है और आगे की कार्रवाई के लिए विसरा को संरक्षित किया गया है। अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।”

पुलिस ने कहा कि किसी भी बाहरी चोट के निशान नहीं हैं। मृत जोड़े के माता-पिता ने कहा कि दोनों दोस्त थे।

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment