JNU ने कैंपस के अंदर लगाया कई प्रतिबंध

दिल्ली में COVID-19 के मामलों को रोकने के लिए लगे एक सप्ताह के lockdown के दौरान JNU ने कैंपस के अंदर कड़े guidelines जारी किए हैं। इस दौरान JNU ने परिसर में कई प्रतिबंध लगाए हैं। JNU ने सोमवार को एक आदेश में कहा, सभी ढाबे और भोजनालयों बंद रहेंगे, सिर्फ, होम डिलीवरी सेवा की अनुमति दी जाएगी। JNU कैंपस में फेरीवालों, ड्राइवरों, नौकरानियों,  बागवानों और निवासियों द्वारा किराए पर ली गई कार क्लीनर” को भी प्रतिबंधित कर दिया गया हैं।

छात्रावास परिसर के अंदर किसी अन्य घर या छात्रावास में जाना प्रतिबंधित कर दिया गया हैं। JNU में कर्फ्यू के दौरान परिसर के भीतर सड़क पर चलना, दौड़ना, और jogging करना भी प्रतिबंधित किया गया हैं। JNU के स्टेडियम और केंद्रीय पुस्तकालय को भी बंद रखने की घोषणा की गई हैं। कर्फ्यू के दौरान आपातकालीन और आवश्यक सेवाओं, चिकित्सा की अनुमति दी गई है।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment