दिल्ली में मंगलवार को 1,101 कोविद -19 मामले दर्ज किए जाने के बाद, दिल्ली सरकार ने बुधवार को कोविद -19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए सिनेमा हॉल, शॉपिंग मॉल, मेट्रो और धार्मिक स्थानों को ‘सुपर स्प्रेडर’ जोन घोषित कर दिया।

 

मंगलवार को दिल्ली में 620 लोग ठीक हुए और चार लोगों की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, शहर में कुल 6,49,973 कोविद -19 के मामले हो गए है, जिसमें 4,411 सक्रिय मामले हैं और 6,34,595 लोग ठीक हो चुके हैं।

दिल्ली सरकार के निर्देश के अनुसार जिन राज्यों में कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है, वहां से आने वाले यात्रियों का रैंडम परीक्षण” किया जायेगा। सरकार ने कहा है कि कोरोनावायरस के सुरक्षा उपायों को सार्वजनिक स्थानों, विशेषकर बाजारों और शॉपिंग मॉल में कठोरता से देखा जाना चाहिए। दिल्ली प्रशासन ने सार्वजनिक स्थानों पर होली, शब-ए-बारात और अन्य त्योहारों के सभी उत्सवों पर प्रतिबंध लगा दिया है।

 

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment