दिल्ली में हुई आज झमाझम बारिश, अगले 24 घंटों में भारी बारिश की हैं संभावना, यलो अलर्ट हुआ जारी

दिल्ली-NCR में सोमवार की सुबह तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश हुई जिससे मौसम बिल्कुल सुहावना हो गया हैं। दिल्लीवालों को बारिश होने से तपती गर्मी से राहत मिली। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में अगले 24 घंटों में भारी बारिश होने की संभावना हैं। दिल्ली-NCR में अगले 24 घंटों में मौसम विभाग ने बारिश को लेकर यलो अलर्ट जारी किया है।

दिल्ली के कुछ इलाकों में रविवार को झमाझम बारिश हुई है। दिल्ली के कई इलाकों में आज तेज हवाएं चल रही हैं और रुक-रुक कर हल्की बारिश हो रही है। कुछ इलाकों में बारिश ने रफ्तार भी पकड़ी है।

दिल्ली-NCR में अगले 24 घंटों में मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया यलो अलर्ट  

मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों में दिल्ली में तेज बारिश हो सकती है। दिल्ली समेत अन्य इलाकों में रविवार को दोपहर के बाद बादल छाए रहे और हल्की बारिश हुई। दिल्ली में मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को तेज बारिश होने की संभावना हैं।

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को दिल्ली में 32 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान और 25 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान रहने का अनुमान हैं। रविवार को 36.4 डिग्री सेल्सियस अधिकतम तापमान और 28 डिग्री सेल्सियस न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया हैं। दिल्ली में पिछले 24 घंटों में हवा में नमी का स्तर 81 से लेकर 61 फीसदी तक रहा।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment