दिल्ली में रहिए सावधान और अलर्ट:

दिल्ली में बृहस्पतिवार को नाइट कर्फ्यू के दौरान दिल्ली में यात्रा करने के लिए ई-पास के 1.19 लाख आवेदन जिलों के अधिकारियों को मिले जिस में से 87,000 आवेदन को खारिज कर दिया गया। यह आवेदन इसलिए खारिज किए गए क्योंकि इनकी सूचना में कमी थी और यह कर्फ्यू से छूट पाने वाली श्रेणी में नहीं आते हैं। E-Pass के लिए कुल 1,19,369 आवेदन प्राप्त हुए हैं जिसमें से केवल 12,068 आवेदनों को स्वीकार किया गया।

delhi by night 759

480 लोगों पर नाइट कर्फ्यू के उल्लंघन के लिए दर्ज हुआ मामला

पुलिस ने दिल्ली में बृहस्पतिवार को नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करने के लिए 480 से अधिक लोगों पर मामला दर्ज किया हैं। दिल्ली पुलिस के अधिकारी अनिल मित्तल के अनुसार पुलिस ने 731 लोगों के चालान मास्क ना लगाने पर जारी किए हैं।

मीडिया कर्मियों को नाइट कर्फ्यू में ई-पास से मिली छूट

दिल्ली में बृहस्पतिवार को डीडीएमए ने आदेश में आंशिक बदलाव करते हुए मीडिया कर्मियों को नाइट कर्फ्यू के दौरान आवागमन के लिए ई-पास रखने की छूट दे दी है।

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment