दिल्ली में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा हैं केवल कुछ घंटों के लिए अस्पतालों में ऑक्सीजन बचा हैं। ऐसे में लोग अपने COVID-19 सकारात्मक रिश्तेदारों के लिए हताशा में ऑक्सीजन प्राप्त करने के लिए घर-घर दस्तक दे रहे हैं। दिल्ली में COVID-19 के मामलों में भारी वृद्धि और ऑक्सीजन की आपूर्ति में भारी कमी को देखते हुए  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार को राजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए अपील की है।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली गंभीर रूप से अस्पतालों में ऑक्सीजन की संकट को देख रहा है। केजरीवाल ने केंद्र को सूचित किया कि दिल्ली के कई अस्पतालों में कुछ ही घंटों की ऑक्सीजन बची हुई है इसलिए उन्होंने फिर से केंद्र से आग्रह किया कि वह दिल्ली को तुरंत ऑक्सीजन मुहैया कराए।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा की दिल्ली में अस्पतालों से ऑक्सीजन खत्म होने के SOS call आ रहे हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को जानकारी दी थी कि दिल्ली की स्थिति बहुत विकट है।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment