दिल्ली में लगातार कोरोनावायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं और इसके वजह से प्रशासन और दिल्ली सरकार सकते में आ गई है. देश के कई अन्य इलाकों में कोरोनावायरस के मामले बढ़ने की वजह से लॉकडाउन घोषित किए जा चुके हैं लेकिन दिल्ली में अभी तक इस पर कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है हालांकि इस पर कदम जरूर उठाया गया है और इतिहास के तौर पर आने वाले त्योहारों में प्रतिबंध लगाए गए हैं ताकि लोग दूरी बनाए रखें.

Image

दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो यात्रियों को साथ में लेकर सफर करने के साथ-साथ मुआयना टीम भी लेकर घूम रही है जो केबिन में बैठे यात्रियों के मास्क के ठीक ढंग से नहीं पहने या सोशल डिस्टेंसिंग के पालन नहीं करने इत्यादि पर तुरंत जुर्माना लगा रहे हैं.

Image

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा कि हम नहीं चाहते हैं कि किसी को जुर्माना लगाया जाए लेकिन यह वक्त की जरूरत है और लोगों को अभी और ज्यादा सतर्कता बरतने की आवश्यकता है.

 

We do not wish to penalise you. But for your safety and ours, do not be like the commuters fined today for improperly wearing or not wearing a mask

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment