दिल्ली योजना विभाग भर्ती

दिल्ली भर्ती 2021: दिल्ली सरकार योजना विभाग ने मॉनिटरिंग एंड इवैल्यूएशन यूनिट में अनुबंध के आधार पर विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. दिल्ली सरकार योजना विभाग ने मॉनिटरिंग एंड इवैल्यूएशन यूनिट में अनुबंध के आधार पर विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार दिल्ली योजना विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना की जांच कर आवेदन कर सकते हैं।

दिल्ली भर्ती 2021: रिक्ति विवरण

इसके लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 20 जुलाई है। अनुबंध की अवधि प्रारंभ में एक वर्ष के लिए होगी जिसे सक्षम प्राधिकारी के अनुमोदन के बाद अच्छे प्रदर्शन के आधार पर नौकरी 3 वर्ष तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा अधिकारी छह महीने के लिए इंटर्न के तोर पर काम करेंगे .निदेशक-1; संयुक्त निदेशक-2; उप निदेशक-2; सीनियर सिस्टम एनालिस्ट (लेवल – 11) -1; युवा पेशेवर (स्तर – 06) -6; इंटर्न-5 .

दिल्ली भर्ती 2021: आयु सीमा

निदेशक के पद के लिए आयु सीमा 55 वर्ष है, संयुक्त निदेशक (स्तर-12) के पद के लिए आयु सीमा 50 वर्ष है, उप निदेशक (स्तर-11) के पद के लिए आयु सीमा 45 वर्ष है, सीनियर सिस्टम एनालिस्ट (स्तर – 11) के पद – 35 वर्ष, युवा पेशेवर (स्तर – 06) -32 वर्ष इंटर्न के लिए ऊपरी आयु सीमा 30 वर्ष है।

Leave a comment