Air India non-stop flights from delhi: सरकारी एयरलाइंस कंपनी एयर इंडिया (Air India) असम के डिब्रूगढ़ (Dibrugarh), पोर्ट ब्लेयर (Port Blair), इम्फाल (Imphal), जोधपुर, बेंगलुरु (Bengaluru), कोलकाता (Kolkata), मुंबई (Mumbai), चेन्नई (Chennai) और रांची ( Ranchi) से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के लिए नॉन स्टॉप फ्लाइट का पिटारा खोल दिया है. इससे उत्तर-पूर्वी भारत समेत देश के दूसरे कई शहर से दिल्ली आना-जाना और आसान होने वाला है. एयरलाइंस ने इसके लिए टिकट बुकिंग ओपन रखी है. आप एयरलाइन की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर भी फ्लाइट की टिकट बुक कर सकते हैं.

 

 

 

टिकट की बुकिंग  (Ticket booking)
पैसेंजर्स इन सभी रूट पर टिकट की बुकिंग  https://airindia.in पर विजिट कर सकते हैं. इसके अलावा, पैसेंजर्स एयरलाइंस के कॉन्टैक्ट नंबर- 18602331407 पर भी संपर्क कर सकते हैं. आप व्हाट्सऐप नंबर – +91 9154195505 पर भी संपर्क कर सकते हैं.

 

इन शहरों से हर रोज मिलेगी डायरेक्ट फ्लाइट (Direct flights will be available from these cities daily)
खबर के मुताबिक, Air India रांची से दिल्ली, बेंगलुरू से दिल्ली, कोलकाता से दिल्ली के लिए हर रोज नॉन-स्टॉप फ्लाइट सर्विस उपलब्ध कराएगी. इतना ही नहीं, मुंबई से दिल्ली के लिए दिन में छह बार डायरेक्ट फ्लाइट की सर्विस उपलब्ध कराई गई है. इसी तरह, चेन्नई से दिल्ली, गोआ से दिल्ली, जोधपुर से दिल्ली के लिए भी हर रोज फ्लाइट उड़ान भरेगी.

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment