दिल्ली से MP लौट रहे प्रवासी मजदूरों की bus पलटी

दिल्ली में लॉकडाउन की खबर सुनके के बाद विभिन्न प्रदेशों के सभी प्रवासी मजदूर वापस अपने गांव लौटने लगे हैं। दिल्ली से ग्वालियर आ रही प्रवासी मजदूरों और छात्रों की एक बस ग्वालियर-झांसी highway पर पलट गई है। घटना स्थल पर इस हादसे के बाद भयावह मंजर देखने को मिला है। मजदूर अपनी जान बचाने के लिए  खिड़की से बाहर निकलते नजर आए हैं।

बस पलटने से हुए 24 लोग घायल और 2 की मौत

बस ओवर लोड होने के कारण पलट गई। कई मजदूर बस पलटने के उसके नीचे दब गए थे। मौके पर ही हादसे में 2 मजदूरों की मौत हो गई और 24 लोग घायल हुए हैं। एक घायल मजदूर की मौत ग्वालियर में इलाज के दौरान हो गई है। ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में घायल लोगों का इलाज चल रहा है। प्रशासन की टीम मौके पर पहुँची और तुरंत लोगों का रेस्क्यू किया है।

ज्यादातर मजदूर बुंदेलखंड इलाके के थे

बस में ज्यादातर मजदूर छतरपुर और दमोह के थे। यह इलाका बुंदेलखंड में आता है। बस में सवार ज्यादातर लोग दिल्ली में रहकर काम करते हैं। सभी लोग जब  लॉकडाउन की खबर के बाद अपने घर लौट रहे थे उस दौरान यह हादसा हुआ।

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment