यूपी में मथुरा के थाना सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर लूट की वारदात से हड़कम्प मच गया चलती बस में में यात्रियों से जिस तरह लूटपाट की गई उसका दर्द यात्रियों ने मीडिया को बताया। मंगलवार देर रात जब दिल्ली से बस हमीरपुर जा रही थी तो इस बस में थाना सुरीर क्षेत्र में बेखौफ आधा दर्जन से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।

इस वारदात का शिकार मध्यप्रदेश के छतरपुर के 1 निवासी ने बताया कि दिल्ली सराय काले खां से बस में सवार होकर पनवाड़ी महोबा जाना था वे लोग जैसे ही थाना सुरीर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे पर पहुंचे और ड्राइवर को अज्ञात लोगों ने ने हाथ दिया जिसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोकी।

ड्राइवर ने बदमाशों को कहा 100-100 रुपये लगेंगे और वे 6 लोग गाड़ी में आकर बैठ गए।यात्री ने बताया कि अगले 2 मिनट में तमंचा निकालकर यात्रियों को लूटा गया उनका मोबाइल व जेब खाली की गई । इस दौरान ड्राइवर को भी बदमाशों ने थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्होंने सुनसान इलाके में बस रुकवाई और भाग गए।

आपको बता दें यमुना एक्सप्रेस वे पर बीते मंगलवार रात को यात्रियों से लूटपाट की घटना हुई थी जिसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है ।

Leave a comment