नई दिल्ली

दिल्ली से मुंबई के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक बड़ी खबर है। फिर से पटरी पर लौटने वाली है दिल्ली सराय रोहिला-बैंड्रा टर्मिनस-दिल्ली सराय रोहिला गरीब रथ। 22 मार्च से दिल्ली से गरीब रथ ट्रेन चलना शुरू होगी और 23 मार्च से यह ट्रेन बैंड्रा से पटरी पर दौड़ेगी। गरीब रथ ट्रेन को अभी हफ्ते में 4 दिन चलाने का फैसला लिया गया है।

22 मार्च से हर सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को दिल्ली सराय रोहिला-बैंड्रा टर्मिनस एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन चलेगी। सुबह 8.55 पर यह ट्रेन दिल्ली से चलेगी और अगले दिन बैंड्रा टर्मिनस पर सुबह 7.35 बजे पहुंचेगी।

वहीं दोपहर 12 बजे यह ट्रेन बैंड्रा टर्मिनस से चलेगी और अगले दिन दिल्ली सुबह 11 बजे पहुंचेगी। 23 मार्च से गरीब रथ ट्रेन हर मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चलेगी। नीचे दिए गए लिस्ट् में जानिए पूरा टाइम टेबल।

 

 

 

 

Shikha DelhiBreakings टीम के साथ शुरुआती दिनों से हैं. 2018 से शिखा पोर्टल में कार्यरत हैं. दिल्ली - NCR में रहने वाली शिखा रोज़ लोकल और हेल्पफुल खबरें आपके लिए लाती हैं. आप ईमेल [email protected] पर इन्हें कर सकते हैं. Subject में Shikha मेंशन करना ना भूले.

Leave a comment