एयरपोर्ट पर नौकरी (Airport Recruitment 2022)करने की उम्मीद करने वाले युवाओं को IGI दिल्ली एयरपोर्ट पर एक मौका मिल रहा है। 12वीं पास युवाओं के लिए दिल्ली एयरपोर्ट में 1095 नौकरियों के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है। इन भर्तियों की सभी जानकारी IGI एयरपोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट igiaviationdelhi.com पर उपलब्ध है।

आईजीआई एविएशन सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट दिल्ली (Indira Gandhi International Airport Delhi) के विभिन्न विभागों और कस्टमर सर्विस एजेंट के लिए 1095 भर्तियां निकाली हैं। इसके लिए ऑनलाइन भर्ती प्रक्रिया 05 मई 2022 से शुरू होगी।  आवेदन करने की अंतिम तारीख 22 मई 2022 है।

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आईजीआई एविएशन सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड कई ग्राउंड डिपार्टमेंट जैसे एयरलाइंस, ग्राउंड हेंडलिंग, हॉस्पिटैलिटी, फूड कोर्ट, रिटेल आउटलेट और कार्गो में काम करने वाले युवाओं की भर्ती कर रहा है।  इसके अलावा इन विभागों में कस्टमर सर्विस एजेंट के रूप में भी भर्ती कर रहा है। कस्टमर सर्विस एजेंट के लिए 12 वी पास युवा लड़के लड़कियों को मौका दिया रहा है।

इन पदों के लिए सैलरी 15,000/- रुपये महीने से 25,000/-रुपये महीने (3 लाख साल का) तक निर्धारित है।  सिलेक्शन के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन होगा ये परीक्षा कई परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। पेपर 100 अंकों का होगा इसे हल करने के लिए डेढ़ घंटे का समय दिया जाएगा।  आवेदन करने के लिए  आधिकारिक वेबसाइट igiaviationdelhi.com पर विजिट करें उसे ध्यानपूर्वक पढ़ें और फिर आवेदन भरें।

कुछ तो अभी भी कर रहा हूँ आप लोगो के लिये ख़ैर आप email पर लिख भेजिए मुझे [email protected] पर

Leave a comment